Election 2014 – Historical Victory

अबकी बार एक तरफा सरकार

आज की तारीख देश के इतिहास में हमेशा के लिए स्वर्णिम अक्षरों से लिखी जाएगी. 2014 में देश के प्रधानमन्त्री को पूरे देश ने एक तरफ़ा भारी मतों से चुना है…और वे और कोई नहीं नरेन्द्र मोदी हैं जिनकी सुनामी देश में इस कदर चली कि हर व्यक्ति के मुंह पर सिर्फ एक नारा था ‘अबकी बार मोदी सरकार’. चाहे सोशल नेटवर्किंग साइट्स हों या मोहल्ले के नुक्कड़ पर चाय वाले की दुकान, नरेन्द्र मोदीजी हर जगह विचार विमर्श का हिस्सा बन चुके थे और उसही के फल स्वरुप उन्हें देश ने अपना पूर्ण समर्थन दिया.

पिछले कई वर्षों से देश में गठबंधन सरकार ही देखने को मिल रही थी परन्तु इस बार जैसे जनता ने पूर्ण अधिकार और देश की कमान एक व्यक्ति के हाथों में थमाने का सोच लिया था. भारतीय जनता पार्टी ने अपने विकास कार्यों से हर प्रदेश में जनता के दिलों में जगह बना ली है और विधानसभा चुनावों में यह साफ़ तौर पर देखने को मिला था. नरेन्द्र मोदी के सुदृढ़ नेतृत्व में अब देश विकास की नयी इबारत लिखने को तैयार है.

इस अविस्मरणीय अवसर पर मैं देश की जनता को लोकतंत्र की इस शानदार जीत पर हार्दिक बधाई देता हूँ और नरेन्द्र मोदीजी को दिल से शुभकामनाएं देता हूँ कि वो देश की अपेक्षाओं पर खरे उतरें!